Skip to main content
              How To Create your own App without any programming knowledge.(बनाये अपना खुद का एंड्राइड App)







 Requirements
1. A Pc or a laptop
2. Internet connection

Steps for creating your app
·      गूगल पर सर्च करे “AppsGeyser” सबसे पहले लिंक पर क्लिक करें

·      लिंक ओपन हो जाने के बाद “create new for free” पर क्लिक करे .






·      क्लिक करने के बाद आप कोन सी एप्लीकेशन क्रिएट करना चाहते है उस पर क्लिक करें (for e.g. Browser type app, gaming, wallpaper,  media player etc.




·      कोई भी app चुनने के बाद आप उसमे जो चाहे modification  कर सकते है और बनने के बाद उसे डाउनलोड कर सकते है .
·      App बनने के बाद आप उसे Google Playstore पर भी अपलोड कर सकते है  Playstore पर अपलोड करने के लिए आप को PlaystoreID बनानी होगी जिसके बाद आप उससे google adbob से ads लगा कर  Earning कर सकते है.




दोस्तों I hope कि आपको  पसंद आया होगा 








  

Comments

Popular posts from this blog

Time Travel

Time Travel समय ......मनुष्य की अनमोल चीज़ जिसकी हर किसी को जरूरत होती है  समय ...जिसे खरीदा नहीं जा सकता... छीना नहीं जा सकता... देखा नहीं  जा सकता ..समय बीत जाता है तो हम उसे भूत (past) बोलते है .. दोस्तों क्या आपको पता है कि इस   मिस्टीरियस से भरी इस दुनिया मे कई  घटनाए  एसी होती हैं  जिसपर विश्वास करना कठिन होता है.... आज हम  बात करेंगे एक एसी ही स्टोरी की.... जिसमे  UP(इंडिया ) के  sahil bajpai  ने एक साल तक future मे  travel  किया दोस्तों ये घटना सच्ची है ....आज हम पढेंगे Time Travel के बारे मे .... दोस्तों बात है .... 2014 की जब   sahil bajpai का अपने बाइक पर ड्राइव करते हुए एक्सीडेंट हो गया...जिस कारण वो एक साल के लिए coma मे  चले गये ..वहां से जब वो उठे तो वे अपनी याददास्त खो बैठे थे वे अपने घर वालों को भी नहीं पहचान पाए ....पर धीरे-धीरे वो ठीक होते गये और अपने घर वालों को भी पहचानने लगे ...सब कुछ याद आने के बाद उन्होंने जो  कहा उसे सुनके...सब दंग रह गये ....उन्होंने कहा कि वो एक साल के लिए फ्यूचर मे चले गये थे ...जो की 2036 था उन्

worlds extraordinary kids

दुनिया के कुछ extraordinary kids..  दोस्तों बच्चा चाहे किसी का भी हो इंसान या जानवर, बच्चे दिखने मे प्यारे और भगवान के रूप माने जाते हैं .... दोस्तों welcome to My  blog,HindiHub आज हम बात करेंगे कुछ एसे असादारण बच्चों की जिनके बारे में पढ़  कर आप भी चौंक जाओगे ..... KIM-UNG-YONG KIM-UNG-YONG का जन्म 8 March 1962 को south कोरिया के Hongge Dong जिले मे हुआ था दोस्तों... ये बच्चा कोई साधारण बच्चा नहीं था   KIM-UNG-YONG ने जन्म के  मात्र कुछ ही महीने बाद से ही बोलना शुरु कर दिया था ..यही नहीं जब वो तीन साल के हो गये  तो उसे 6 भाषाए बोलनी आ गयी जिसमे कोरियन,जापानी ,इंग्लिश ,जर्मन और भी कई ... किम छोटी सी उम्र से ही फिजिक्स की problems solve करने लग  गये थे ..जिस कारण उन्होंने खूब सुर्खियाँ बटोरी .उन्हें एक TV शो मे भी बुलाया गया जहाँ उन्हें फिजिक्स के सवाल दिए गये जिनको   उन्होंने चंद मिनटों मे हल कर दिया ..उनके इस तेज दिमाग से प्रभावित हो कर मात्र 8 साल की उम्र मे उम्र मे  ही NASA ने उन्हें  अपने साथ काम करने का offer दिया ...दोस्तों अमूमन इतनी उम

How To Get Unlimited crowed to your website

पाएं Unlimited crowed अपनी वेबसाइट पर फ्री में ..  जानिये कैसे...  दोस्तों कोई भी website  holder  हो हर कोई चाहता है की उसकी वेबसाइट पर अच्छे खासे व्यूज आये...जिससे आप पैसे कमा सकें ...  .  कई बार कम व्यूज होने के कारण AdSense approval भी  नहीं होता दोस्तों आज मैं आप को बताऊंगा की अपनी Website  पर अनलिमिटेड views कैसे लाते हैं ...  दोस्तों अनलिमिटेड व्यूज लाने के लिए आप को अपने गूगल में सर्च करना होगा "HitLeap.com "...   first  link  ओपन करके आपको  वहां एक अपना अकाउंट बनाना होगा। उसके बाद आपको "My Website"  section   पर जा के  उस वेबसाइट या वेबपेज  का लिंक डाल  दें जिसपर आपको व्यूज views  देना चाहतें हैं .. .उसके बाद आपको "Earn  Traffic"    section  में जाना होगा और वहां से आपको एक software  download  करना करना है  जो की windows और दूसरे operating  system  के लिए भी avilable है....  आप अपने requirment के accourding सॉफ्टवेयर डाउनलोड कर के ओपन करिये और जिस यूजरनाम और पासवर्ड से आपने अकाउंट बनाया था उसी से सॉफ्टवेयर में लॉगिन करिये ..